नारियल का तेल: लाभ को देखो, तरीकों के उपयोग और देखभाल

नारियल का तेल: लाभ को देखो, तरीकों के उपयोग और देखभालनारियल तेल एक तेल से तैयार फल के रूप में अच्छी तरह के रूप में नारियल, और वहाँ रहे हैं दो प्रकार के इस उपयोगी भोजन, कॉफी के रूप में अच्छी तरह के रूप में extravirgem. पूर्व से बनाया गया है नारियल सूखा है, जबकि एक दूसरे के साथ किया जाता है ताजा नारियल. बाद में, उदाहरण के लिए, यह की जरूरत है लिया जा करने के लिए दो दिनों के भीतर का संग्रह, आदर्श रूप से एक फल था कि मूल रूप से एक फसल के रूप में प्रमाणित कार्बनिक.

  • आमतौर पर, नारियल के तेल में स्थित है तरल पदार्थ के राज्य पर अंतरिक्ष के तापमान, बस मजबूत बनने के रूप में अच्छी तरह के रूप में सफेद के रूप में अच्छी तरह के रूप में जब आप यह जगह में एक कम तापमान है । धारणा यह है कि यह निश्चित रूप से नहीं होगा या बर्बाद किया जा रहा अंत बासी, यह भी जब बचाया काफी कुछ समय के लिए.
  • अपने फायदे के लिए कर रहे हैं अभी भी संदिग्ध के बीच नैदानिक क्षेत्र है और यह भी नहीं हमेशा के लिए खड़े एक consentaneous के बीच अनुबंध के सभी पेशेवरों. अमीर की एक अलग प्रकार में संतृप्त वसा, मध्यम श्रृंखला ट्राइग्लिसराइड्स, भोजन का उपभोग करने के लिए, वह प्राप्त कर ली प्रसिद्धि काफी हद तक सहायता के लिए वसा जलने के साथ.

नारियल के तेल के लाभ

के बावजूद उच्च राशि के हाइड्रोजनीकृत वसा के रूप में अच्छी तरह के रूप में असहमति के अपने रक्षकों है कि वे कर रहे हैं, ज्यादातर मामलों में, triglicerideos के उपकरण श्रृंखला (एमसीटी), के रूप में अच्छी तरह के रूप में नहीं है एक लंबी श्रृंखला है, इस तरह के रूप में आम तौर पर भोजन में स्थित है.

नारियल के तेल के लाभके लाभ यह है कि वे कर रहे हैं और अधिक होने की संभावना हो करने के लिए शरीर द्वारा अवशोषित कर लेता है, मुख्य रूप से जिगर में है, जो किया जा रहा है, सही दूर का आदान-प्रदान शक्ति के रूप में अच्छी तरह से नहीं के रूप में ऊपर का निर्माण शरीर में वसा. वे कर रहे हैं के आरोप में पर्याप्त थोक के लिए नारियल तेल का लाभ, जो अनुसंधान अध्ययन से पता चला है यहाँ सूचीबद्ध किया जाएगा: यह एड्स के साथ वजन में कमी: यह है कि निश्चित रूप से माना जाता है कि संतृप्त वसा हो सकता है के लिए संयुक्त आहार आहार है, यह नहीं है? में किए गए एक अध्ययन में कनाडा में 2000 से पता चला है कि जो लोग नारियल तेल खा लिया था, एक बेहतर वसा के ऑक्सीकरण, एक प्रक्रिया है कि ट्रिगर तोड़ने, कि लोग है कि के साथ पालन आहार योजनाओं तेलों के साथ आम है । जब वसा क्षतिग्रस्त है नीचे वसा में बनाया गया है, जो के उपयोग के रूप में ऊर्जा, यह एकत्र हो जाता है में शरीर के प्रकार में समुद्र राजकुमारियों pneuzinhos. अभी तक वैज्ञानिकों को नहीं है पता लगाने के लिए सक्षम डिवाइस के आरोप में इस समायोजन ।

में एक अन्य शोध के द्वारा मार डाला फेडरल यूनिवर्सिटी ऑफ रियो डी जनेरियो, निर्दिष्ट करता है कि उत्पाद सहायता एश शरीर की चयापचय दर. इस की वजह से है lauric एसिड, एक, वे कोशिकाओं को बनाने के लिए काम पर एक त्वरित मूल्य, और अधिक कैलोरी उपभोग करेंगे, जो निश्चित रूप से साफ रहने के buildup की अतिरिक्त वसा है, और इसलिए निश्चित रूप से सहायता के नुकसान में वजन.

बढ़ा देता है प्रतिरोध: lauric एसिड और भी capric एसिड

कुछ शोध अध्ययनों वास्तव में दिखाया गया है इस साझेदारी के, द्वारा खुलासा इसकी प्रभावशीलता बनाम मोल्ड और mildews, सूक्ष्मजीवों के रूप में अच्छी तरह के रूप में वायरस, हालांकि, शोधकर्ताओं ने वास्तव में अभी तक नहीं पता लगा कि वास्तव में यह कैसे काम करता है. एक अप्रत्यक्ष विधि के लिए उसे सहायता करने के लिए उन्मुक्ति के साथ, कि है, में सुधार के काम के आंत्र पथ को नष्ट करते हुए गरीब सूक्ष्मजीवों.

बढ़ा देता है प्रतिरोध: lauric एसिड और भी capric एसिडयह लाता है अद्भुत: हम सब समझते हैं कि अनुभूति होती है, इसे का सबसे अच्छा दोस्त है, जो किसी को भी इरादा रखता है वजन ड्रॉप करने के लिए, फिर भी, बहुत कम खाते हैं, कम अतिरिक्त ऊर्जा हम खाते हैं. वैज्ञानिकों के विश्वविद्यालय मैरीलैंड और सुविधा पर अनुसंधान के लिए वजन की समस्याओं न्यूयॉर्क शहर में, दोनों संयुक्त राज्य अमेरिका में, वे पता चला है कि टीसीएम से चलाता है हार्मोन के रूप में इस तरह पेप्टाइड

  1. के रूप में अच्छी तरह के रूप में पेप्टाइड निरोधात्मक आंत्र कर रहे हैं, जो सभी के लिए जुड़ा हुआ होने की अनुभूति । यह पता चलता है कि जब आप भस्म को नारियल के तेल में काफ़ीगर सुबह में, एक उदाहरण के रूप में, वर्तमान सनक के लिए है कि भोजन की मात्रा में खाया जाता है भोजन है, छोटे आकार
  2. इसके अतिरिक्त, वे बताते हैं कि भोजन में रखा जा सकता है, अच्छा उपयोग करने के लिए आहार में आहार, अभी तक ऐसा करने के लिए आप की आवश्यकता को बदलने के लिए वसा की खपत मेनू में, क्योंकि यह निश्चित रूप से किया जाएगा केवल आपूर्ति की मात्रा हाइड्रोजनीकृत वसा
  3. आप की आवश्यकता होगी एक बहुत खाने के लिए कम लाल मांस और भी तला हुआ भोजन, और भी प्राथमिकता देने की मछली, बीज, अनाज, इस तरह के रूप में सन बीज का तेल, जैसे जैतून का तेल ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here