के ‘बूम’ के चेहरे मास्क जारी है: यहाँ 15 कि आप का प्रयास करना चाहिए

के चेहरे के लिए मास्क है सेलिब्रिटी बन आइटम के बहुत सारे के लालित्य ब्रांडों और इसके साथ ही Instagram. * इस विषय किया गया है के बीच में सबसे बाहर की जाँच में देश का प्रदर्शन पिछले एक साल. हम अद्यतन उत्पादों की पसंद और लागत के लिए आप के बाद देखने के लिए अपने चेहरे की त्वचा यह हकदार के रूप में इस गर्मी के मौसम में. सभी अधिग्रहण की कीमतों के शामिल इस पोस्ट में कर रहे हैं करने के लिए मौजूदा 26 जुलाई, 2019. हाल ही में जब तक, मास्क करने के लिए बनाया गया एक अभूतपूर्व मिनट: फिर संडे से पहले करने के लिए एक घटना है, जो करने के लिए समर्पित खोज की त्वचा-एक छोटा सा एक बहुत अधिक सही है । वर्तमान में, हालांकि, इस चेहरे उत्पाद के साथ कई उपयोगिताओं में तेजी है

के 'बूम' के चेहरे मास्क जारी है: यहाँ 15 कि आप का प्रयास करना चाहिएऔर यह भी इसके उपयोग वास्तव में चौड़ी करने के लिए दिन, रात के दौरान, के रूप में अच्छी तरह के रूप में उल्लास. इसके अतिरिक्त, इसकी समेकन में कैटलॉग के कई ब्रांडों, कीमतों में गिरावट और भी विभिन्न प्रकार के कार्यों में वे अमल में मदद. यह पुष्टि की गई है जब तक अंत में मुख्यमंत्री की अपील वोग स्पेन, Paloma Abad, जो जांच साप्ताहिक में एक मुखौटा के अपने खाते Instagram टैग के तहत यह करने के लिए अंदरूनी सूत्र, तत्व अवनति का है, वैसे ही महत्वपूर्ण है. “आप चापलूसी, “बहाने पल के बिना” वास्तव में यह बहा, इस तथ्य के कारण है कि कर रहे हैं, जबकि टीवी देखने या एक किताब की जाँच,” वह कहते हैं । का दावा है, “वर्ष की एक जोड़ी ले मेहनती क्योंकि जुड़ा हुआ है के विचार के साथ तुरंत्ता, के कुछ है कि आप पहले से ही उपयोग और कार्यों वर्तमान में, के साथ दिखाई परिणाम”.

मास्क सदाबहार

उन लोगों के लिए है कि क्या करने के लिए प्रयास नहीं डाल पर काला चेहरा और भी अनिच्छुक रहे हैं का उपयोग करने के लिए उन कागज मास्क जो भूत, यह एक अच्छा आइटम के साथ शुरू करने के लिए. वहाँ रहे हैं कई मास्क के रूप में उपचार की जरूरत:

  • त्वचा exfoliating, मॉइस्चराइजिंग, मजबूती बढ़ाने के लिए, टोन करने के लिए, प्रस्ताव रोशनी, …
  • के रूप में अच्छी तरह के रूप में यह है के साथ एक ही विचार-विमर्श हो सकता है,
  • जो एक जार में, एक ट्यूब में (और भी minitubo) या समझदार एकल खुराक.

मास्क सदाबहारअगर तेल त्वचा के लाभ यौगिकों कि सहायता के संतुलन के लिए यह (में लोशन और पदार्थ), मास्क के लिए आदर्श होते हैं, जो उन लोगों की आवश्यकता होती है एक अतिरिक्त खुराक की हाइड्रेशन, अतिरिक्त जटिल प्राप्त करने के लिए के साथ एक आवेदन के लिए एक क्रीम । फ्रेंच फर्म क्लेरिंस यह प्रदान करता है में सुस्वाद उपस्थिति. यह है के बीच बहुत अधिक की अवहेलना शरीर के क्षेत्रों, के बीच रास्ते के मध्य और यह भी गर्दन, के रूप में अच्छी तरह के रूप में, जो दोनों के कॉल के लिए और भी अधिक देखभाल. इसके अलावा, अपने परित्याग अक्सर आदत बनाने के लिए यह प्रतिनिधित्व की प्रारंभिक स्थानों, झुर्रियां, समय बीतने के… वहाँ है कि देखने के बाद महत्वपूर्ण है । ब्रांड नाम, एक पंथ के लिए अपनी बकाया परिणामों और यह भी मध्यम करने के लिए उच्च किस्म का उपयोग करता है, 8 कि पैच की सहायता करने के लिए की देखभाल और पोषण के क्षेत्र में.

विशेष रूप से गर्दन के लिए मुखौटा

वे वास्तव में समाप्त किया जा रहा क्वींस बहुत धन्यवाद करने के लिए अपने वास्तव में ध्यान देने योग्य परिणाम (मदद करने के लिए विशेष रूप से करने के लिए oilier खाल और भी acneícas) के रूप में करने के लिए अपने प्रभाव Instagram, के बाद से है कि अंधेरे-पकड़ने. इसके अलावा, कर रहे हैं के बीच एक सबसे की पेशकश की सभी साइटों और ट्रेडमार्क की शान हैं । के रूप में समझाया कंपनी से प्राप्त करने के लिए, इस कोयले के लिए पौधों के बांस हैं चार 1,000 से अधिक डिग्री सेल्सियस. इस ऊर्जावान घटक में मदद करता है से छुटकारा पाने के लिए contaminations से त्वचा और विषाक्त पदार्थों को साफ, लेकिन यह शत्रुतापूर्ण नहीं है त्वचा के साथ या छोड़ व्यथा । आपके सूत्र है साथ ही पर्यावरण के अनुकूल चाय पत्तियों और चाय के पेड़ के तेल से केन्या.

विशेष रूप से गर्दन के लिए मुखौटासुझावों के लिए उपयोग: के साथ साफ त्वचा लागू होते हैं, अपने हाथों से या एक ब्रश के साथ और भी छोड़ने के लिए लगभग 10 मिनट है, तो धोने के साथ आरामदायक पानी के रूप में अच्छी तरह के रूप में धीरे पूरी तरह से सूखी. समय की एक जोड़ी एक सप्ताह के लिए पर्याप्त होगा । का प्रयोग करें एक बार की संख्या एक सप्ताह में स्लिम कोट, और निकालने के लिए एक तौलिया के साथ या मलमल नम मलाई धीरे से चेहरा साफ़ करने के लिए. बनाता है, स्पष्ट और गर्म पानी के साथ भी इस्तेमाल किया, के बाद, कि एक क्रीम.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here