व्यवहार विरोधी उम्र बढ़ने: अनुकूल करने के लिए अपनी त्वचा की गर्मी

बस बदलने के लिए कैसे समय, आप चाहिए को बदलने के लिए आप अपनी प्रथाओं की देखभाल के लिए त्वचा. गर्मियों में, वातावरण के लिए आता है, हो, गरम, सूर्य और भी दिनों के समुद्र तट पर उनके साथ लाने के लिए नई चुनौतियों त्वचा. शायद आप पहले से ही कुछ प्रथाओं के इलाज के लिए त्वचा और यह भी आप जानते हैं कि वे काम करते हैं, के रूप में अच्छी तरह से अपनी आइटम विरोधी उम्र बढ़ने की पसंदीदा, के रूप में अच्छी तरह के रूप में पर निर्भर करते हैं । के सूरज के संपर्क में, फिर भी, pores के द्वारा बाधित है पसीना और तेल त्वचा है द्वारा पर लाया संशोधन के तापमान के स्तर की आवश्यकता होती है विशेष ध्यान केंद्रित है । यह भी दिनचर्या में सबसे अच्छा यह कर सकते हैं में सुधार के साथ कुछ विचार है कि निश्चित रूप से की गारंटी और एक स्वस्थ त्वचा, उज्ज्वल के रूप में अच्छी तरह के रूप में सेक्सी पूरी अवधि के लिए गर्मी के मौसम.

व्यवहार विरोधी उम्र बढ़ने: अनुकूल करने के लिए अपनी त्वचा की गर्मी के आगमन के साथ आरामदायक हम करने के लिए सहारा के वस्त्र हल्का के रूप में अच्छी तरह के रूप में और अधिक आकर्षक. सटीक एक ही बात करना चाहिए के उपचार के साथ आपकी त्वचा. क्रीम और शाम को तेल और क्रीम है कि मुकाबला करने के लिए उत्कृष्टता, त्वचा का सूखापन में, वे कर रहे हैं भी मोटी गर्मी के मौसम के लिए, एक अवधि में जो विनिर्माण में वसा की त्वचा को बढ़ा देता है. छोड़ने के लिए नहीं है, फिर भी, नियमित करने के लिए बाथरूम में, रात में बस को बदलने के आइटम है कि आप का उपयोग सर्दियों के मौसम में छोटे बदलाव है । समायोजन चेहरा तेल के साथ लोशन और यह भी पोषक तत्वों और भी लोशन, पोर्टेबल क्रीम, क्रीम के रूप में अच्छी तरह के रूप में अधिक पढ़ें. प्रयास Olay कुल राशि प्रभाव क्रीम विरोधी उम्र बढ़ने Featherweight, सौदों के साथ संकेतक के साथ एक स्पर्श पंख के रूप में प्रकाश. यह रूप में जल्दी के रूप में अच्छी तरह के रूप में पत्तियों की भावना स्पष्ट है कि त्वचा सांस ले सकते हैं, जो तापमान है ।

हाँ छीलने के लिए (अभी तक नहीं जिस तरह से बहुत ज्यादा)

सूरज की रोशनी प्रदान करता है हमारे जीवन, हमें बताते हैं, और यह भी हमें प्रदान करता है । अभी तक यह इसी तरह आप पसीना बनाता है, विषयों के लिए हमें और भी अधिक गंदगी के रूप में अच्छी तरह के रूप में निष्कर्ष निकाला है, अपनी कार्रवाई में बाधा डालने से

हाँ छीलने के लिए (अभी तक नहीं जिस तरह से बहुत ज्यादा)लालच हम हाथ धोने के लिए है तीव्रता के अंत में त्वचा. के बावजूद तथ्य यह है कि छूटना करने में मदद करता है मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने और भी संदूषण (सक्षम करने से बहुत ही समय में है कि लेना होगा और अधिक जल्दी से), पूरी तरह से परिपक्व त्वचा सुखाने की मशीन है और खुद renews के साथ एक धीमी गति है, तो आप की जरूरत नहीं करने के लिए यह ज्यादा बल के साथ भर में सफाई. की कोशिश करने के लिए आपकी त्वचा साफ़ एक सप्ताह में एक बार के साथ एक के घर में बने-बनाए रखने के लिए अपने चेहरे आकर्षक, क्षति के बिना. मिक्स चीनी, नारियल का तेल.

और भी कसा हुआ छील के साथ एक नींबू के लिए एक चिकित्सा में किया जाता है, घर के कायाकल्प और यह भी मिस्त्री. खबरदार सूरज कआप हो सकता है कि उन में से एक की तरह त्वचा में गर्मी के मौसम में, लेकिन आप भी कर रहे हैं पर्याप्त रूप से बुद्धिमान और भी जागरूक करने के लिए समझने के नुकसान पर लाया द्वारा सूर्य के प्रकाश की किरणों:

  • तथ्य की बात के रूप में, जोखिम के लिए यूवीए के रूप में अच्छी तरह के रूप में किरणों के प्राथमिक स्रोतों की समयपूर्व उम्र बढ़ने का परिणाम है कि झुर्रियों की उपस्थिति में और भी के अच्छी खबर है, सौर नुकसान स्रोतों में से एक है उम्र बढ़ने के और अधिक आसानी से रोके जा रहा है
  • यह सभी के साथ शुरू होता है कुछ के रूप में बहुत आसान उपयोग करने के लिए एक अच्छा बचाव तत्व है । हम इस तरह के रूप में
  • के कारण तथ्य यह है कि ऐसा करने से हम गारंटी करने के लिए रक्षा से उम्र बढ़ने के प्रभाव की वजह से दिन-सूरज की रोशनी से नुकसान.

अपनी प्यास को संतुष्ट

कुछ के साथ एक साथ आइसक्रीम, क्या आपके शरीर को सही मायने में पूरे दिन की आवश्यकता है गर्म एक अच्छा सौदा है । पानी की के रूप में सभी शरीर के अंगों, त्वचा से हासिल जलयोजन के लिए पानी. यह एड्स को बदलने के लिए मूल्यवान पोषक तत्वों और खनिज लवण साथ बहाया पसीना

अपनी प्यास को संतुष्ट यह महत्वपूर्ण है सेल नवीकरण के लिए है कि झुर्रियों की उपस्थिति चेहरे पर यह अत्यंत सरल है त्वचा के लिए निर्जलित और भी दिखाने के लिए और भी अधिक पीला है; इसलिए, आप चाहिए यह करने के लिए पानी पीने के लिए संभव के रूप में दिन भर में. मानक संकेत के लिए मेकअप गर्मी के मौसम में र्मी के साथ एक मोटी आधार सौंदर्य प्रसाधन के लिए नहीं हो सकता है रहते हैं लंबा है, के रूप में अच्छी तरह के रूप में अवांछित मेकअप के साथ ही, यह कारण हो सकता है रोड़ा के की जगह अपने क्रीम आधारित आम के साथ एक मॉइस्चराइजिंग लोशन

एक लाइटर या एक रंगा हुआ बी बी क्रीम के लिए एक अतिरिक्त सभी प्राकृतिक उपस्थिति. जब यह आता है समय के लिए समुद्र तट के लिए सिर, याद करने के लिए असफल के किसी भी प्रकार के प्रकार के मेक-अप, बस पनाह का एक स्पर्श अगर वास्तव में आप यह आवश्यकता होती है (और moisturizer एसपीएफ, स्वाभाविक रूप से) पर्याप्त है. यदि आमतौर पर आप की जरूरत है मुकाबला करने के लिए एक लाल चेहरे के साथ, आप की आवश्यकता परेशानी को संभालने के लिए तेजी से. यह देखते हुए कि सफाई निश्चित रूप से जारी रखने के दौरान गर्मियों के अंत में के कारण हो सकता है के dilatamento में रक्त वाहिकाओं के एक लंबी अवधि के विधि है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here